केरल बाढ़: Apple ने किया 7 करोड़ की सहायता राशि देने का ऐलान

Please log in or register to like posts.
News
केरल बाढ़: Apple ने किया 7 करोड़ की सहायता राशि देने का ऐलान

केरल बाढ़: Apple ने किया 7 करोड़ की सहायता राशि देने का ऐलान

केरल में बाढ़ की भयावह स्थिती को देखते हुए यूएस की मशहूर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एपल ने शनिवार को 7 करोड़ रुपए राहतकोष के रूप में डोनेट किए हैं.
एपल ने अपने होमपेज के अलावा एप स्टोर और आई-ट्यून्स स्टोर पर भी केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए डोनेशन की अपील वाला सपोर्ट बैनर लगाया है.

Apple offers $1M to Kerala flooding aid efforts, opens donations by way of iTunes & Apple․com https://t.co/32EUGPv0lc by @ChanceHMiller pic.twitter.com/VTLiSNMp5a
— 9to5Mac  (@9to5mac) August 25, 2018
इसके साथ ही डोनेशन करने में आसानी हो,यह सुनिश्चित करने के लिए एपल ने आई-ट्यून्स और एप स्टोर पर एक डोनेशन बटन को भी एक्टिवेट किया है.एपल के ग्राहक 5$ से 200$ तक की राशि क्रेडिट और डेबिट कार्ड की मदद से Mercy Corps को डोनेट कर सकते हैं.कंपनी के एक अधिकारी ने केरल बाढ़ पीड़ितों की स्थिती पर दुख जताते हुए कहा कि केरल की तस्वीर देख के हमारा दिल दहल रहा है. हमारी कंपनी ने Mercy Corps India और मुख्यमंत्री के राहत कोष राशि को पीड़ितों की मदद के लिए 7 करोड़ रुपए डोनेट किए हैं.बता दें कि केरल में आई भयानक बाढ़ के कारण आठ अगस्त से अब तक सरकारी आंकड़ों के मुताबिक 265 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह आंकड़ 417 तक पहुंच गया है.

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *