इस कांग्रेस नेता ने CM योगी को बताया ‘जहरीला अजगर’, कहा- योगी के सामने अजगर भी शर्मा जाए

Please log in or register to like posts.
News
इस कांग्रेस नेता ने CM योगी को बताया ‘जहरीला अजगर’, कहा- योगी के सामने अजगर भी शर्मा जाए

इस कांग्रेस नेता ने CM योगी को बताया ‘जहरीला अजगर’, कहा- योगी के सामने अजगर भी शर्मा जाए

New Delhi: कांग्रेस के नेता राशिद अल्वी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादित बयान दिया है। दरअसल, उन्होंने अपने बयान में योगी की तुलना जहरीले अजगर से की है। जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के अमरोहा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राशिद अल्वी ने कहा कि योगी इतने जहरीले हैं कि उनसे अजगर भी शर्मा जाए। आपको बता दें कि राशिद अल्वी लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र कार्यकर्ताओं के बीच बोल रहे थे।
उन्होंने दावा किया है कि उत्तर प्रेदश में उनकी पार्टी अपने दम-खम पर चुनाव लड़ेगी और बेहतर प्रदर्शन करेगी। राशिद अल्वी ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अजगर पुंछ से लेकर सिर तक जहर से भरा होता है। लेकिन, जब वह योगी को सामने आता है तो शर्मा जाता है। सोचता है कि एक आदमी उससे ज्यादा जहर से भरा हुआ कैसे हो सकता है। आप उनके जैसे योगी आदित्यनाथ जहरीले आदमी से लड़ रहे हैं।

राशिद अल्वी जैसे कांग्रेस नेताओं के यही ज़हरीले बोल पार्टी की लुटिया डुबोते रहे हैं. राशिद ने से बात अमरोहा में कांग्रेस की एक मीटिंग में कही @abpnewshindi @INCIndia pic.twitter.com/oX1KakOSsV
— Pankaj Jha (@pankajjha_) January 14, 2019

उन्होंने कहा कि बीजेपी के पोस्टर ब्वॉय योगी के खिलाफ 13 आपराधिक मामले दर्ज हैं। जिनमें एक हत्या की कोशिश और दंगा भड़काने का केस शामिल है। राशिद अल्वी के इस विवादित बयान की हर तरफ चर्चा है। ट्वीटर पर भी लोगों ने सख्त लहजे में इसकी आलोचना की है। दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने भाषण में विरोधी दलों के खिलाफ नफरत और घृणा नहीं बल्कि प्यार और स्नेह से जवाब देने की बात करते रहे हैं। ऐसे में अल्वी के इस बयान पर लोक लानत-मलानत कर रहे हैं।
गौरतलब है कि सपा और बसपा के गठबंधन में जगह नहीं मिलने के बाद उत्तर प्रदेश में कांग्रेस अकेले अपने ही दम पर लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही है। कांग्रेस नेता राशिद अल्वी का दावा है कि पार्टी इस बार पूरी ताकत से उत्तर प्रदेश में अपना प्रदर्शन करेगी। उन्होंने जानकारी दी कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी फरवरी माह में 11 पब्लिक मीटिंग करेंगे, जिसके मद्देनज़र  पहली बैठक मुरादाबाद में होगी।

Shruti‘Journalism’ is a mix of social employee and journalist. That’s why I like this job. Latest posts by Shruti (see all)

https://platform.twitter.com/widgets.js

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *