हरियाणा में हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, स्टेशन पर सो रहे 7 लोगों पर युवक ने चढ़ाई कार

Please log in or register to like posts.
News
हरियाणा में हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, स्टेशन पर सो रहे 7 लोगों पर युवक ने चढ़ाई कार

हरियाणा में हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, स्टेशन पर सो रहे 7 लोगों पर युवक ने चढ़ाई कार

New Delhi:  आज एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। कार सवार दो युवक इतनी तेज गति से गाड़ी लेकर गुजर रहे थे की उन्होंने स्टेशन पर सो रहे 7 लोगों पर कार चढ़ा दी। रिपोर्ट के मुताबिक, तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला, जिसमे दो युवक क्रेटा कार लेकर रेलवे स्टेशन के पास से गुजर रहे थे और उन्होंने मैन गेट के पास फुटपाथ पर सो रहे 7 मजदूरों पर जा चढ़ी। इस हादसे में 7 मजदूर घायल हो गए हैं और उनको अस्पताल भेजा गया है।
 
स्टेशन पर सो रहे लोगों पर युवक ने चढ़ाई कार
तेज रफ्तार कार का कहर एक बार फिर हरियाणा के एक शहर में देखने को मिला है। बताया जा रहा है कि, दो युवक क्रेटा कार लेकर रेलवे स्टेशन के पास से गुजर रहे थे। लेकिन कार अनियंत्रित हो गई और मेन गेट के पास फुटपाथ पर सो रहे 7 मजदूरों पर जा चढ़ी। बताया जा रहा है कि,  इस हादसे में 7 मजदूर घायल हो गए हैं। ये हादसा रविवार देर रात करीब डेढ़ बजे हुआ। घायलों का इलाज सोनीपत सामान्य अस्पताल और रोहतक पीजीआई में चल रहा है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। पानीपत के अंसल सिटी निवासी शिवम और पारस क्रेटा कार में सवार थे। जब दोनों सोनीपत रेलवे स्टेशन के मुख्य गेट के सामने पहुंचे तो कार से नियंत्रण खो दिया। कार ग्रिल तोड़ते हुए स्टेशन के मेन गेट के पास सो रहे लोगों पर चढ़ गई।

Haryana: A dashing automobile broke limitations & ran over seven individuals sleeping inside a railway station premises final night time in Sonipat. All the injured have been admitted to hospital. pic.twitter.com/gmoAQgCjwp
— ANI (@ANI) January 14, 2019

पकड़ा गया युवक
इस घटना के बाद लोगों ने कार सवार दोनों युवकों को पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि, कार की स्पीड इतनी तेज थी की वहां पर खड़े लोगों के होश फाख्ता हो गए। वहीं घायलों को तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है, पुलिस का कहना है कि दोनों युवकों का मेडिकल कराया जाएगा। वही घटनास्थल के आसपास के लोगों का कहना है कि यहां पर लोगों का रेनबसेरा भी है, लेकिन वहां पर्याप्त जगह नहीं होने के कारण लोग फुटपाथ पर सो रहे थे।

AshishFanatic, Creative and Fair aptitude Writing Latest posts by Ashish (see all)

https://platform.twitter.com/widgets.js

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *