सीएम योगी पर कांग्रेस नेता ने की अशोभनीय टिप्पणी, भाजपा नेता ने विरोध जताते हुए किया पलटवार

Please log in or register to like posts.
News
सीएम योगी पर कांग्रेस नेता ने की अशोभनीय टिप्पणी, भाजपा नेता ने विरोध जताते हुए किया पलटवार

सीएम योगी पर कांग्रेस नेता ने की अशोभनीय टिप्पणी, भाजपा नेता ने विरोध जताते हुए किया पलटवार


New Delhi: आज सीएम योगी पर एक कांग्रेस नेता ने अशोभनीय टिप्पणी की जिसके बाद भाजपा नेता ने विरोध जताते हुए पलटवार किया। एक तरफ जहां भाजपा कांग्रेस का विरोध करती है, तो वहीं सीएम योगी पर टिप्पणी के बाद अब भाजपा नेता ने कांग्रेस के नेता पर हमला बोला। दरअसल कांग्रेस नेता ने योगी की तुलना अजगर से की थी।
 
कांग्रेस नेता ने की टिप्पणी पर भाजपा ने किया पलटवार
कांग्रेस नेता राशिद अल्वी के बयान के बाद सियासी हलचल और तेज हो गई है। इस मामले को लेकर पर बीजेपी नेता और प्रवक्ता डॉ चंद्रमोहन ने राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हताश और निराश है। कांग्रेस ऐसे लोगों के साथ है जो अशोभनीय टिप्पणी या शर्मनाक बात की जाती है। वो आगे कहते हैं कि राहुल की कांग्रेस समाज को बांटने का काम करती है। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस को राशिद अल्वी पर कार्रवाई करने के साथ देश की जनता से क्षमा मांगनी चाहिए। कुंभ के मौके पर जो इस तरह का बयान है वो शर्मनाक है इस तरह के बयान कुंभ के मौके पर कत्तई उचित नहीं है। योगी आदित्यनाथ जी इस प्रदेश के सीएम हैं जिन्हें लाखों लोग अपना आदर्श मानते हैं ऐसे में इस तरह के बयाने से सिर्फ और सिर्फ समाज में नफरत फैलता है।

कांग्रेस नेता की सीएम योगी पर अशोभनीय टिप्पणी
अमरोहा में कांग्रेस की बैठक में राशिद अल्वी पार्टी की योजनाओं का जिक्र कर रहे थे। लेकिन अपनी रणनीति का जिक्र करते करते वो बहक गए। योगी आदित्यनाथ पर निजी हमला करते हुए उन्होंने कहा कि आप उनसे और क्या उम्मीद कर सकते हैं। राशिद अल्वी ने बताया कि कांग्रेस अपने बलबूते प्रदेश की सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि ये बेहतर होगा कि फॉसिस्ट ताकतों को रोकने के लिए समान विचार वाले दल एक साथ आएं।

AshishFanatic, Creative and Fair aptitude Writing Latest posts by Ashish (see all)

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *