टीवी एक्टर की मौ’त पर फूट-फूटकर रोया पिता FB पर बेटे किया टैग,लिखा-दुनिया क्यों छोड़ गया राहुल

Please log in or register to like posts.
News
टीवी एक्टर की मौ’त पर फूट-फूटकर रोया पिता FB पर बेटे किया टैग,लिखा-दुनिया क्यों छोड़ गया राहुल

टीवी एक्टर की मौ’त पर फूट-फूटकर रोया पिता FB पर बेटे किया टैग,लिखा-दुनिया क्यों छोड़ गया राहुल

New Delhi: राहुल दीक्षित टीवी जगत के मशहूर एक्टर के सु’साइड की खबर से जहां टीवी इंड्रस्टी सदमें में है वहीं घरवालों का भी रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। बेटे की मौ’त पर पिता ने सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त किया है।पिता ने फेसबुक अकाउंट पर बेटे के दुनिया से चले जाने के गम में एक पोस्ट  किया है, जिसमें उन्होंने दुखभरे शब्द लिखे हैं। पिता ने बेटे की याद में जो बातें लिखी है, वह हर किसी को भावुक कर रही है। बेटे के इस दुनिया से जाने के गम में पिता महेश दीक्षित खुद को संभाल नहीं पा रहे हैं।
पिता ने बेटे को फेसबुक पर टैग किया है और लिखा है कि  ‘इस दुनिया को क्यों छोड़ कर चला गया.. राहुल। बेटे से बिछड़ने का दुख इस पोस्ट के जरिए साफ तौर से देखा जा सकता है। जवान बेटे का इस तरह से सबुकछ छोड़कर चले जाना परिवार वालों के लिए सच में किसी सदमें से कम नहीं है।  राहुल का मृ’त शरीर ओशिवारा स्थित निवास पर पाया गया। पुलिस को घटनास्थल से कोई सु’साइड नोट नहीं मिला है, लेकिन सु’साइड नोट होने के शक पर पुलिस उसकी तहकीकात में जुटी हुई है।

बता दें कि सुबह राहुल का शरीर फां’सी के फं’दे पर लटका हुआ मिला था। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया था कि इस घ’टना से जुड़ा अभी तक उन्हें कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। ऐसे में पुलिस ने इसे एक्सीडेंटल डे’थ करार देकर केस दर्ज कर लिया था और इस मामले की जांच भी जारी है। इसके साथ ही राहुल से संबंध रखने वालों से भी पूछताछ की जा रही है। बता दें कि किसी टीवी स्टार्स के आ’त्मह’त्या का यह पहला मामला नहीं है। राहुल दीक्षित से पहले टीवी शो ‘बालिका वधु’ की मुख्य अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी, बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान और साल 2017 में असमिया फिल्मों की एक्ट्रेस और सिंगर बिदिशा बेजबरुआ ने भी आ’त्मह’त्या कर ली थी।
 

NainaI consider within the Power of Words. Latest posts by Naina (see all)

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *