चिंदबरम पर मोदी का प्रहार, कहा- रिकाउंटिंग मिनिस्टर खुद को सबसे ज्ञानी समझते हैं

Please log in or register to like posts.
News
चिंदबरम पर मोदी का प्रहार, कहा- रिकाउंटिंग मिनिस्टर खुद को सबसे ज्ञानी समझते हैं

चिंदबरम पर मोदी का प्रहार, कहा- रिकाउंटिंग मिनिस्टर खुद को सबसे ज्ञानी समझते हैं

आंध्र प्रदेश के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु पहुंचे. यहां उन्होंने तिरुप्पुर में रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, ऐसा क्यों है कि भ्रष्टाचार से जुड़े हर आदमी का रिश्ता कांग्रेस या उसके किसी नेता से मिलता है.चिदंबरम को रिकाउंटिंग मिनिस्टर बताते हुए पीएम मोदी ने कहा, अब तमिलनाडु के सबसे बुद्धिमान रिकाउंटिंग मिनिस्टर की बात करते हैं जो खुद को दुनिया के सबसे ज्ञानी इंसान समझते हैं.

Let’s discuss a really sensible Minister from Tamil Nadu “The Recounting Minister”. The man who thinks that he’s essentially the most educated man on this world : PM Shri @narendramodi #SouthIndiaForNaMo pic.twitter.com/IvGAarA302
— BJP (@BJP4India) February 10, 2019
पीएम मोदी ने कहा, NDA सरकार के अच्छे काम ने कुछ लोगों को बहुत दुखी किया है और उनकी नाखुशी मोदी के लिए हताशा और दुर्व्यवहार में बदल गई है. उन्होंने कहा, मोदी को गाली देने की विपक्ष की राजनीतिक संस्कृति उन्हें टेलीविजन में कुछ जगह दे सकती है, लेकिन चुनाव देश के लिए एक दृष्टि से लड़े जाते हैं, न कि निंदा करने और हमला करने के लिए.

The good work of the NDA govt has made some folks very sad and their unhappiness has became desperation and abuse for Modi : PM Shri @narendramodi #SouthIndiaForNaMo
— BJP (@BJP4India) February 10, 2019
विपक्ष का एजेंडा सिर्फ मोदीविपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, गठबंधन का एजेंडा सिर्फ और सिर्फ ‘मोदी’ है. उनका विकास के लिए कोई विजन नहीं है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, विपक्ष केवल दहशत फैलाने में अच्छा है. फिर से उन्होंने देश के किसानों, गरीबों और युवाओं को गुमराह करने की कोशिश की है.पीएम मोदी ने कहा, मैं चुनौती देता हूं कि वो मुझे एक ऐसा उदाहरण बता दें जहां बीजेपी ने राष्ट्र में सामाजिक न्याय प्रणाली को बदल दिया हो. इसके विपरीत, जब तीसरी मोर्चा सरकार थी, जहां DMK और कांग्रेस दोनों ने SC और ST समुदायों के लिए पदोन्नति में आरक्षण हटा दिया था.पीएम मोदी ने कहा कि वर्षों तक देश पर राज करने वालों ने रक्षा के क्षेत्र पर कोई चिंता नहीं की. कांग्रेस ने रक्षा क्षेत्र से जुड़े कई घोटाले किए और उसने सालों तक रक्षा बलों का आधुनिकीकरण नहीं होने दिया. एनडीए सरकार द्वारा किए गए अच्छे कार्यों ने कुछ लोगों को दुखी कर दिया है.आयुष्मान भारत योजना के बारे में बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा, पीएम मोदी ने कहा कि जब राष्ट्र स्वस्थ होता है तो वह तेजी से विकास करता है. अब तक 11 लाख लोग आयुष्मान भारत योजना का लाभ ले चुके हैं. अब तक 18,000 गांवों में बिजली पहुंचाई जा चुकी है. 2022 तक देश के सभी के लिए घर देने का लक्ष्य है. अभी तक 1.three करोड़ घर तैयार हो चुके हैं. भारत के विकास पर पूरी दुनिया की नजर है. करोड़ों ईमानदार टैक्सपेयर्स की वजह से ऐसा संभव हो पाया है. 5 लाख रुपये तक की सालाना आय पर टैक्स नहीं लगाने का इस बार के बजट में ऐलान किया गया है.

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *