अभी-अभी: नायडू के अनशन पर फिर दिखी विपक्षी एकता, धरना स्थल पर पहुंचे शरद यादव

Please log in or register to like posts.
News
अभी-अभी: नायडू के अनशन पर फिर दिखी विपक्षी एकता, धरना स्थल पर पहुंचे शरद यादव

अभी-अभी: नायडू के अनशन पर फिर दिखी विपक्षी एकता, धरना स्थल पर पहुंचे शरद यादव


New Delhi: चंद्रबाबू नायडू के अनशन में एक एक कर विपक्षी दलों के नेता शिरकत कर रहे हैं। इसी बीच धरना स्थल पर शरद यादव भी पहुंचे हैं। हालांकि  चंद्रबाबू नायडू के अनशन पर  पहुंचे केजरीवाल ने कहा कि किसी राज्य का सीएम सिर्फ एक पार्टी की सीएम नहीं होता है। पीएम भी किसी एक पार्टी की पीएम नहीं होता है। लेकिन पीएम मोदी विपक्षी दल वाले राज्यों के साथ ऐसा व्यवहार करते हैं जैसे वो पाकिस्तान के पीएम हों।

Delhi: Andhra Pradesh and Telugu Desam Party chief CM N Chandrababu Naidu & different leaders at ‘Dharma Porata Deeksha’ – his daylong starvation strike towards central govt over the problem of particular standing to Andhra Pradesh. pic.twitter.com/HVJd0i4lba
— ANI (@ANI) February 11, 2019

बता दें कि भूख हड़ताल पर बैठे चंद्रबाबू नायडू से मिलने के लिए अरविंद केजरीवाल आंध्र भवन पहुंचे है। सुबह लखनऊ रवाना होने से पहले राहुल गांधी ने भी की थी मुलाकात। पूर्व प्रधानमंत्री व कांग्रेसी नेता मनमोहन सिंह आंध्रप्रदेश भवन पहुंचकर चंद्रबाबू नायडू का समर्थन किया। बता दें कि कुछ देर पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी भी नायडू से मिलने आये थे। राहुल ने यहां टीडीपी के कार्यकर्ताओं को सबोधित भी किया।

 
चंद्रबाबू नायडू कल रविवार रात को दिल्ली पहुंचे। उनके साथ पार्टी के कई वरिष्ठ नेता साथ थे। हाल ही में चंद्रबाबू नायडू की आंध्र प्रदेश के विशेष दर्जा की मांग को लेकर 11 फरवरी को नई दिल्ली में धरना-प्रदर्शन की घोषणा की थी। उन्होंने सभी से अपने विरोध प्रदर्शन को सफल बनाने की अपील की थी। विरोध प्रदर्शन में कई राष्ट्रीय पार्टियों के नेताओं के शामिल होने का दावा करते हुए नायडू ने राज्य की विपक्षी पार्टी को भी इसमें भाग लेने के लिए आमंत्रित किया था। इस संबंध में आंध्रप्रदेश से प्रदर्शनकारियों को दिल्ली लाने के लिए 2 ट्रेनों को किराये पर लिया गया था।
इनपुट – ANI

RohitI nonetheless consider that in case your intention is to alter the world, journalism is a extra rapid short-term weapon. Latest posts by Rohit (see all)

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *