अभी-अभी: कांग्रेस कार्यालय पहुंची प्रियंका, राहुल बोले-यूपी चुनाव आपकी जिम्मेदारी

Please log in or register to like posts.
News
अभी-अभी: कांग्रेस कार्यालय पहुंची प्रियंका, राहुल बोले-यूपी चुनाव आपकी जिम्मेदारी

अभी-अभी: कांग्रेस कार्यालय पहुंची प्रियंका, राहुल बोले-यूपी चुनाव आपकी जिम्मेदारी


New Delhi: प्रियंका ने आज मिशन 2019 की शुरुआत यूपी के लखनऊ से शुरू कर दी और उनके रोड शो में लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा। वहीं अब रोड शो खत्म हुआ और कांग्रेस कार्यालय पहुंचा। यहां पर राहुल ने प्रियंका की ओर देखते हुए कहा कि, अब प्रदेश की जिम्मेदारी आपकी है। साथ ही पीएम मोदी पर देश को लूटने का फिर आरोप लगाया।

 
राहुल बोले-यूपी चुनाव आपकी जिम्मेदारी
प्रियंका गांधी आज से यूपी की सियासी हलचल में उतर आई हैं और उनके आते ही हर तरफ लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है। वहीं अब यह रोड शो हो गया और राहुल-प्रियंका कांग्रेस कार्यालय पहुंच गए हैं। कार्यालय पहुंचते ही राहुल ने पीएम मोदी को एक बार फिर निशाने पर लिया और उन्होंने जमकर हमला बोला। राहुल कहते हैं कि, चौकीदार ने देश की जनता को लूटा है और वह धोखा दे रहा हैं। रोड शो में राहुल गांधी ने पीएम मोदी साथ ही सीएम योगी पर भी पलटवार किया है और उनपर गंभीर आरोप लगाए। वहीं आपको बता दें कि, यह रोड शो four घंटे का जिसमें दोनों 14 किलोमीटर का सफर तय करेंगे। वहीं इस रोड शो में राफेल और चौकीदार चोर है के पोस्टर भी देखने को मिले।

I’ve given the duty of strengthening Congress social gathering in UP to @priyankagandhi and @JM_Scindia. The Congress social gathering should kind the government in UP: Congress President @RahulGandhi #NayiUmeedNayaDesh
— Congress (@INCIndia) February 11, 2019

प्रियंका के रोड शो में ‘उमड़ा जनसैलाब
कांग्रेस की महासचिव बनाएं जाने के बाद आज प्रियंका गांधी ने आज यूपी से मिशन 2019 का आगाज कर दिया है। वहीं आपको बता दें कि, प्रियंका आज शानदार रोड शो के दौरान राहुल के हाथ में राफेल का डमी दिखा। इसे देखकर मौजूद कार्यकर्ताओं ने ‘चौकीदार चोर है’ के नारे भी लगाए। इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने अपने शरीर पर ‘चौकीदार चोर है’ भी लिखाया।7 लोगों ने अपने शरीर पर रंग से लिखवा रखा है- चौकीदार चोर है। लोगों ने अपना विरोध दिखाते हुए ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगाएं। वहीं लखनऊ में जगह जगह प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को लेकर पोस्टर लगे हुए नजर आ रहे है। इन्हीं पोस्टरों में से एक में लिखा था कि ,’आ गई बदलाव की आंधी, राहुल संग प्रियंका गांधी।’ इसके अलावा बड़ी तदाद में युवा वर्ग एयरपोर्ट पर स्वागत के लिए पहुंच रहे हैं। साथ ही नो मोदी अगेन का नारा लगा रहे हैं।

AshishFanatic, Creative and Fair aptitude Writing Latest posts by Ashish (see all)

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *