अभी-अभी: चंद्रबाबू नायडू के धरना प्रदर्शन में शामिल हुए मनमोहन सिंह, ममता बनर्जी भी होंगी शामिल

Please log in or register to like posts.
News
अभी-अभी: चंद्रबाबू नायडू के धरना प्रदर्शन में शामिल हुए मनमोहन सिंह, ममता बनर्जी भी होंगी शामिल

अभी-अभी: चंद्रबाबू नायडू के धरना प्रदर्शन में शामिल हुए मनमोहन सिंह, ममता बनर्जी भी होंगी शामिल


New Delhi: चंद्रबाबू नायडू के अनशन में एक एक कर विपक्षी दलों के नेता शिरकत कर रहे हैं। वहीं अब इस अनशन में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह भी शामिल हो गए हैं। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि, इस विरोध प्रदर्शन में ममता बनर्जी भी कल शामिल होंगी।

अनशन पर बैठे नेताओं की भाषा अमर्यादित भी हो जा रही है। केजरीवाल ने कहा कि किसी राज्य का सीएम सिर्फ एक पार्टी की सीएम नहीं होता है। पीएम भी किसी एक पार्टी की पीएम नहीं होता है। लेकिन पीएम मोदी विपक्षी दल वाले राज्यों के साथ ऐसा व्यवहार करते हैं जैसे वो पाकिस्तान के पीएम हों।
 
नायडू के धरना में शामिल हुए मनमोहन सिंह
बता दें कि भूख हड़ताल पर बैठे चंद्रबाबू नायडू के साथ अब पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी शामिल हो गए हैं। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि, कल बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी इसमें शामिल हो सकतीं हैं। वहीं इस अनशन में अरविंद केजरीवाल पहले से शामिल हैं। सुबह लखनऊ रवाना होने से पहले राहुल गांधी ने भी की थी मुलाकात। पूर्व प्रधानमंत्री व कांग्रेसी नेता मनमोहन सिंह आंध्रप्रदेश भवन पहुंचकर चंद्रबाबू नायडू का समर्थन किया। बता दें कि कुछ देर पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी भी नायडू से मिलने आये थे। राहुल ने यहां टीडीपी के कार्यकर्ताओं को सबोधित भी किया।

आंध्र प्रदेश को स्पेशल राज्य की मांग
चंद्रबाबू नायडू कल रविवार रात को दिल्ली पहुंचे। उनके साथ पार्टी के कई वरिष्ठ नेता साथ थे। हाल ही में चंद्रबाबू नायडू की आंध्र प्रदेश के विशेष दर्जा की मांग को लेकर 11 फरवरी को नई दिल्ली में धरना-प्रदर्शन की घोषणा की थी। उन्होंने सभी से अपने विरोध प्रदर्शन को सफल बनाने की अपील की थी। विरोध प्रदर्शन में कई राष्ट्रीय पार्टियों के नेताओं के शामिल होने का दावा करते हुए नायडू ने राज्य की विपक्षी पार्टी को भी इसमें भाग लेने के लिए आमंत्रित किया था। इस संबंध में आंध्रप्रदेश से प्रदर्शनकारियों को दिल्ली लाने के लिए 2 ट्रेनों को किराये पर लिया गया था।
इनपुट – ANI

AshishFanatic, Creative and Fair aptitude Writing Latest posts by Ashish (see all)

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *