राम मंदिर पर CM योगी का बड़ा बयान, कहा-यह तय है कि राम जन्मभूमि है तो समाधान में समय नहीं लगेगा

Please log in or register to like posts.
News
Quaint media

राम मंदिर पर CM योगी का बड़ा बयान, कहा-यह तय है कि राम जन्मभूमि है तो समाधान में समय नहीं लगेगा

New Delhi: लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं, उसके साथ ही मंदिर निर्माण को लेकर घमासान भी जारी है। वहीं अब अयोध्या मामले पर सीएम योगी का बड़ा बयान सामने आया है और उनका कहना है कि, सालों पुराना भूमि विवाद हम मात्र 24 घंटे में सुलझा सकते हैं। वहीं अब एक बार फिर उन्होंने कहा कि, इलाहाबाद हाई कोर्ट यह कह चुका है कि, वहां राम जन्मभूमि है तो फिर इस मामले के समाधान में समय नहीं लगेगा।

 
राम मंदिर पर फिर योगी ने दिया बड़ा बयान
जाहिर है हाल ही में इस विवाद के समाधान के लिए नई बेंच का गठन किया गया है जो 29 जनवरी को फैसला सुनाएगी। वहीं अब एक बार फिर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब ये तय हो चुका है तो इस विवाद का समाधान करने में मुझे लगता है कि 24 घंटे से 25वां घंटा लगना ही नहीं चाहिए। गौरतलब है कि सीएम योगी ने हाल ही में कहा था कि राममंदिर का निर्माण बिल्कुल ‘उसी स्थान’ पर किया जाएगा जहां भगवान का जन्म होना माना जाता है और इस संबंध में कोई भ्रम नहीं होना चाहिए। इससे पहले भी सीएम योगी ने कहा था कि, राम मंदिर निर्माण में मुझे 24 घंटे से अधिक नहीं लगेगा।

UP CM Yogi Adityanath in UP meeting earlier right now: Aur jab ye tay ho chuka hai, to mujhe lagta hai ki 24 ghante se 25van ghanta lagna hello nahi chahiye is vivad ka samadhaan karne mein. #RamTemple https://t.co/PZRm35YcaL
— ANI UP (@ANINewsUP) February 11, 2019

24 घंटे में कर सकते हैं समाधान
जाहिर है चुनाव नजदीक आने के साथ ही राम मंदिर को लेकर घमासान तेज है। एक तरफ विपक्ष तो मोदी सरकार पर हमलावर है ही, वहीं कई हिंदू संगठन और यहां तक की RSS भी केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ आवाज उठा रही है। वहीं अब सीएम योगी का भूमि विवाद पर बड़ा बयान सामने आया है। सीएम ने कहा इस मसले पर लोगों का धैर्य अब समाप्त हो रहा है और सर्वोच्च न्यायालय इस विवाद पर जल्द आदेश देने में असमर्थ है। योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘इसे हमारे हवाले कर देना चाहिए और 24 घंटे के भीतर इसका समाधान हो जाएगा।’ मुख्यमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा 2014 के लोकसभा चुनाव के मुकाबले आगामी आम चुनाव में उत्तर प्रदेश में ज्यादा सीटें जीतने का भी दावा किया है।

AshishFanatic, Creative and Fair aptitude Writing Latest posts by Ashish (see all)

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *