अभी-अभी: J&Okay के पुलवामा में सेना और आंतकियों के बीच मुठभेड़, इलाके को किया गया सील

Please log in or register to like posts.
News
अभी-अभी: J&K के पुलवामा में सेना और आंतकियों के बीच मुठभेड़, इलाके को किया गया सील

अभी-अभी: J&Okay के पुलवामा में सेना और आंतकियों के बीच मुठभेड़, इलाके को किया गया सील

New Delhi: J&Okay के पुलवामा जिले में  मंगलवार (12 फरवरी ) को तड़के सुबह सेना और आंतकियों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है। इस दौरान दोनों ही तरफ से भारी गोलीबारी की जा रही है, हालांकि अब पूरे इलाके की इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है।Kashmir के अशांत इलाके पुलवामा में आज तड़के सुबह सेना और आंतकियों के बीच भारी मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है। इस मुठभेड़ में दोनों ही तरफ से भारी गोलीबारी हो रही है। वहीं सुरक्षाबलों द्वारा दो से तीन आंतकियों की घेराबदीं की खबर सामने आ रही है। इसके अलावा सेना और सुरक्षाबलों की अतिरिक्त टीम मौके पर रवाना कर दिया गया और पूरे इलाके को घेरकर आंतकियों के भागने के सारे रास्ते बंद करने का प्रयास किया जा रहा है।इसके साथ ही आंतकियों के समर्थन में पत्थरबाजों के जुटने की आंशका को देखते हुए पूरे इलाके में इंटरनेंट सेवा को संस्पेंड कर दिया गया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें, सेना और बाकी सुरक्षा एजेंसियों ने J&Okay में ऑपरेशन ऑलआउट मिशन के तहत बड़ी संख्या में आतंकियों के मसूंबे को नाकाम कर दिया। इसकी वजह से अब घाटी में मौजूद बाकी आंतकियों के बीच खलबली मच गई है, जिसके कारण वे आए दिन सेना और सीआरपीएफ के कैंम्पों पर आए दिन हमला बोलते हैं, लेकिन सुरक्षाबलों की अतिरिक्त मुस्तैदी के कारण वे ज्यादातर मौकों पर नाकाम साबित होते आए हैं।
हालांकि पिछले कुछ महीनों से देखा जाए तो Kashmir घाटी में आतंकी घटनाओं में इजाफा हुआ है, जिसकी वजह से केंद्र सरकार के अलावा सुरक्षा एंजेंसियों के लिए परेशानी का सबब बन चुका है। ऐसे में अब J&Okay में लम्बे समय तक शांति स्थापित करने के लिए दूरगामी फैसले सरकार और सुरक्षा एंजेसियों को लेने पड़ेगे, ताकि कश्मीर में बढ़ते आतंकी घटनाओं पर पूरी तरह से लगाम लगायी जा सके।

RohitI nonetheless consider that in case your goal is to alter the world, journalism is a extra speedy short-term weapon. Latest posts by Rohit (see all)

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *