फिल्मों की ग्लैमरस दुनिया से दूर अपने गांव में गोबर गैस बना रहे धर्मेंद्र, देखें खास वीडियो

Please log in or register to like posts.
News
फिल्मों की ग्लैमरस दुनिया से दूर अपने गांव में गोबर गैस बना रहे धर्मेंद्र, देखें खास वीडियो

फिल्मों की ग्लैमरस दुनिया से दूर अपने गांव में गोबर गैस बना रहे धर्मेंद्र, देखें खास वीडियो


New Delhi:बॉलीवुड के हीमैन एक्टर धर्मेंद्र इन दिनों फिल्मों की ग्लैमरस दुनिया से दूर अपने गांव में खेती करने बिजी हैं। इसके साथ ही धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। बता दें कि धर्मेंद्र भले ही फिल्मों से दूर लेकिन वो अपने फैंस से कभी दूर नहीं रह सकते हैं। धर्मेंद्र हमेशा ही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं और उन्हें अपने काम की जानकारी देते रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर धर्मेंद्र ने कुछ ऐसा किया है, जिसके चलते वो सुर्खियों में छा गए हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया के एक्टिव स्टार धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की हैं जो इस समय सोशल मीडिया पर आग की तेजी से वायरल हो रही हैं। वैसे धर्मेंद्र का ये वीडियो है ही इसी लायक की इसका वायरल होना बनता था। यकीन मानिए धर्मेंद्र का ये वीडियो आपको भी बहुत ही पसंद आने वाला हैं। बता दें कि इस वीडियों में धर्मेंद्र अपने गांव की खेत में गाय के गोबर से गोबर गैस बनाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में धर्मेंद्र गौबर गैस बनाने के फयादे भी गिनाते दिख रहे हैं। फैंस के बीच धर्मेंद्र का ये बहुत तेजी से वायरल हो रहा हैं इसके साथ ही फैंस को धर्मेंद्र का ये वीडियो बहुत ही पसंद आ रहा हैं।

धर्मेंद्र ने अपनी इस वीडियो के साथ एक बेहद खास कैप्शन भी दिया। जिसमें उन्होंने लिखा-“यह दिखावा करना नहीं है, सिर्फ आपको प्रेरित करना है। ख़ुश राहो, जीत रेहो।” ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। फैंस भी फोटो पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। फैंस लिख रहे हैं..धरती पुत्र वीर पुत्र। काम की बात करे तो धर्मेंद्र को आखिरी बार फिल्म यमला पगला दीवाना में देखा गया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खासा कमाल नहीं दिखा पाई और फ्लॉप हो गई।

poojamishraEntertainment Journalist. I wish to learn and write Bollywood News. Latest posts by poojamishra (see all)

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *