अखिलेश यादव ने साधा योगी सरकार पर निशाना, बोले-UP में नहीं चलेगी ‘रोको और ठोको’ की नीति

Please log in or register to like posts.
News
अखिलेश यादव ने साधा योगी सरकार पर निशाना, बोले-UP में नहीं चलेगी  ‘रोको और ठोको’ की नीति

अखिलेश यादव ने साधा योगी सरकार पर निशाना, बोले-UP में नहीं चलेगी ‘रोको और ठोको’ की नीति

New Delhi: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को अमौसी एयरपोर्ट पर प्रशासन ने रोक दिया गया। सपा मुखिया ने इस पर नाराजगी जताते हुए बीजेपी पर आरोप लगाया है। लखनऊ से प्रयागराज जा रहे समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश पुलिस ने एयरपोर्ट पर रोका है। मंगलवार को अखिलेश यादव लखनऊ एयरपोर्ट से प्रयागराज के लिए रवाना होने वाले थे लेकिन उन्हें रास्ते में ही रोक लिया गया।

Akhilesh Yadav after being allegedly stopped at Lucknow Airport right this moment,when he was leaving for Allahabad: Allahabad University ka karyakaram maine bahut mahino pehle bhej diya tha.27 Dec ko pehla karyakram bheja gaya tha jisse ki agar koi shikayat hogi toh uski jankari mil jayegi pic.twitter.com/LsodcJadbz
— ANI UP (@ANINewsUP) February 12, 2019

सपा मुखिया अखिलेश यादव इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे। हालांकि अब  सपा मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेस करते हुए अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए  कहा कि मुझे इस बात का दुख है कि छात्रों ने कार्यक्रम के लिए काफी मेहनत से तैयारी की थी और मुझे इस कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलने वाला था, लेकिन सरकर की नियत साफ नहीं थी। इलाहाबाद यूनिर्विसिटी के इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 27 दिसंबर को प्रशासन को जानकारी दे दी गई थी। इसके अलावा 2 फरवरी को उनकी तरफ से विस्तृत कार्यक्रम की जानकारी भेजी गई थी, लेकिन इसके बावजूद उन्हें एयरपोर्ट पहुंचने के बाद रोका गया। इनकी रोको और ठोको निति नहीं चलने वाली। जनता सरकार को सबक सिखाने के लिए बैठी हुई है।
अखिलेश यादव  आगे कहा कि  राज्य सराकर इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ एयरपोर्ट पर ही रोका जा रहा है। अखिलेश ने कहा कि मैं इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में आयोजित छात्रों के शपथग्रहण समारोह में हिस्सा लेने जा रहा था लेकिन मुझे एयरपोर्ट पर रोका जा रहा है।
इसी  बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा पर निशाना साधा है, जिसमें उन्होंने कहा कि अखिलेश के जाने से कानून व्यवस्था बिगड़ने का खतरा था। सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि सपा को अपनी अराजकतावादी गतिविधियों से बचना चाहिए।
 
हाल ही में अखिलेश यादव ने कहा था कि मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश में योगी सरकार लोगों के उम्मीदों पर उतरने में नाकाम रही है। दोनों सरकारें सिर्फ और सिर्फ दमन की राजनीति कर रही है। हालांकि एयरपोर्ट और जिला प्रशासन ने अखिलेश यादव को रोके जाने की कोई वजह नहीं बताई है।

RohitI nonetheless consider that in case your purpose is to alter the world, journalism is a extra speedy short-term weapon. Latest posts by Rohit (see all)

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *