कनाडा में गोलीबारी से four की मौत, पुलिस ने लोगों से घरों में रहने को कहा

Please log in or register to like posts.
News
कनाडा में गोलीबारी से 4 की मौत, पुलिस ने लोगों से घरों में रहने को कहा

कनाडा में गोलीबारी से four की मौत, पुलिस ने लोगों से घरों में रहने को कहा

पूर्वी कनाडाई शहर फ्रेडरिकटन में एक गोलीबारी की घटना में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई है. फ्रेडरिकटन पुलिस ने शुक्रवार को ट्वीट कर इस घटना के बारी में जानकारी दी. इस गोलीबारी की घटना में मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है. पुलिस ने लोगों से घरों के भीतर ही रहने को कहा है.

Police in jap Canadian metropolis of Fredericton say four useless in taking pictures; circumstances unclear, experiences AP
— ANI (@ANI) August 10, 2018
2014 में भी कनाडा के न्यू ब्रंसविक शहर में इसी तरह की एक सामूहिक गोलीबारी की घटना घटी थी. इस गोलीबारी में ने तीन रॉयल कनाडाई घुड़सवार पुलिस अधिकारियों की मौत और मॉन्कटन में दो लोग घायल हो गए थे. कनाडा में इस तरह की घटनाएं कम ही होती हैं क्योंकि यहां का गन कानून अमेरिका से काफी मजबूत हैं. लेकिन हाल के समय में देश में बंदूक के प्रसार से इस तरह की घटनाओं में वृद्धि दर्ज की गई है.पिछले महीने ही एक बंदूकधारी ने टोरंटो के व्यस्त सड़कों पर गोलीबारी कर दी थी. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई थी और 13 लोग घायल हो गए थे. गोलीबारी करने के बाद बंदूकधारी ने खुद को भी मौत के घाट उतार लिया.गुरुवार को ही ओन्टारियो में लोगों ने पुलिस के लिए अधिक पैसे और बंदूक अपराधों में शामिल लोगों को सलाखों के पीछे भेजने की मांग की थी. यह राज्य हथियारों से संबंधित बढ़ रहे अपराध से ग्रस्त हो गया है.

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *