सोशल मीडिया के कारण बिगड़े हालात, गुजरात में नहीं हो रही हिंसा: अल्पेश ठाकोर

Please log in or register to like posts.
News
सोशल मीडिया के कारण बिगड़े हालात, गुजरात में नहीं हो रही हिंसा: अल्पेश ठाकोर

सोशल मीडिया के कारण बिगड़े हालात, गुजरात में नहीं हो रही हिंसा: अल्पेश ठाकोर

गुजरात में यूपी,एमपी और बिहार के लोगों के खिलाफ हो रही मॉब लिंचिंग की घटनाओं पर बात करते हुए कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर ने कहा कि गुजरात में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है. उन्होंने कहा कि, ‘मैं ‘सद्भावना उपवास’ इसलिए कर रहा हूं क्योंकि मेरे गुजरात को बदनाम किया जा रहा है.’ उन्होंन सफाई देते हुए कहा, ‘ गुजरात में किसी पर भी हमले नहीं हो रहे हैं. हालात केवल सोशल मीडिया के कारण ही बिगड़े हैं.’ उन्होंने कहा, हम न तो क्षेत्रवाद को सपोर्ट कर रहे हैं और न ही इसे आगे बढ़ाएंगे.

I’m doing ‘Sadbhavna Upvas’ as a result of the picture my Gujarat is being maligned.There isn’t any place for violence in Gujarat. No physique was attacked right here, the setting has been vitiated because of social media.We neither assist regionalism nor will take it ahead: Alpesh Thakor, Congress pic.twitter.com/ORWm6uChBs
— ANI (@ANI) October 11, 2018
इससे पहले बुधवर को उन्होंने बिहार और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखा था. अल्पेश ने पत्र में दावा किया कि वो या उनका संगठन हिंसा में शामिल नहीं हैं, जिसकी वजह से लोग जा रहे हैं.एफआईआर में ठाकोर के संगठन का नामगुजरात की सत्तारूढ़ बीजेपी ठाकोर और उनके संगठन गुजरात क्षत्रिय-ठाकोर सेना को हिंसा के लिए जिम्मेदार ठहरा रही है. इन हमलों के सिलसिले में दर्ज कुछ एफआईआर में भी इस संगठन का नाम है . 14 महीने की एक बच्ची के साथ  रेप करने को लेकर 28 सितंबर को बिहार के एक मजदूर की गिरफ्तारी के बाद हिंसा भड़क गई थी. बच्ची ठाकोर समुदाय से है.चिट्ठी में अल्पेश ठाकोर ने क्या कहा?अल्पेश ठाकोर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चिट्ठी लिखी और कहा कि वह केवल बलात्कार पीड़िता के लिए इंसाफ मांग रहे थे, लेकिन कुछ लोगों ने इसे राजनीतिक रंग दे दिया. उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश और बिहार के लोग अफवाहों पर आंख बंद कर विश्वास कर रहे हैं और गुजरात से जा रहे हैं, और हमले सुनियोजित साजिश हैं.(भाषा से इनपुट)

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *