देश की रक्षा को खतरे में डाल रहे हैं राहुल गांधी, संभलने की जरूरत: संबित पात्रा

Please log in or register to like posts.
News
देश की रक्षा को खतरे में डाल रहे हैं राहुल गांधी, संभलने की जरूरत: संबित पात्रा

देश की रक्षा को खतरे में डाल रहे हैं राहुल गांधी, संभलने की जरूरत: संबित पात्रा

राफेल डील पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला था. राहुल ने देश के पीएम मोदी को भ्रष्ट कहा था और साथ ही देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन पर जल्दबाजी में फ्रांस जाने को लेकर सवाल खड़े किए थे. राहुल की प्रेस कॉन्फ्रेंस की थोड़ी देर बाद ही बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी को घेरा. उन्होंने कहा- झूठ और फरेब के आधार पर देश में भ्रांति फैलाकर राहुल गांधी अपनी राजनीतिक इमारत बनाने की कोशिश कर रहें है.

झूठ और फरेब के आधार पर देश में भ्रांति फैलाकर राहुल गांधी अपनी राजनीतिक इमारत बनाने की कोशिश कर रहें है : डॉ. @sambitswaraj #GappuPappu pic.twitter.com/PwVBlNbIEG
— BJP (@BJP4India) October 11, 2018
संबित पात्रा ने कहा- एयर चीफ मार्शल बी एस धनोआ ने राफेल डील को गेम चेंजर डील बताया है, वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी इसके विपरीत कह रहें हैं. अब देश की जनता तय करे कि वो किस पर विश्वास करेगी एयर चीफ मार्शल बी एस धनोआ पर या राहुल गांधी पर. देश की सुरक्षा के साथ जो खिलवाड़ करेगा उसे सबके सामने लाया जाएगा. संबित पात्रा ने साफ कहा कि राहुल गांधी अपने आप को देश के सुप्रीम कोर्ट, भारत और फ्रांस की सरकार और साथ ही एयर चीफ मार्शल से भी बढ़ा समझकर देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रहें है. राहुल गांधी एक मिडल मैन (intermediary) परिवार से हैं जहां मिडलमैन को काफी अहमियत दी जाती है.संबित पात्रा ने कहा- राहुल गांधी ने साल 2014 से पहले हुए सभी सौदो से पैसे कमाए हैं. वह देश की रक्षा को खतरे में डाल रहे हैं. संबित पात्रा ने कहा- राहुल गांधी प्राइवेट जेट में घूमने जाते हैं तो क्या बताकर जाते हैं या उनसे कोई सवाल किया जाता है. फिर उन्हें ऐसा क्यों लगता है कि उन्हें हर कोई सब कुछ बताकर काम करेगा. जिनका पूरा परिवार ही भ्रष्ट है वो आज दूसरों पर उंगली उठा रहें है. संबित पात्रा ने साफ कहा कि जिनका पूरा परिवार ही भ्रष्ट है वो आज दूसरों पर उंगली उठा रहें हैं.

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *