कर्नाटक: BSP के एन महेश ने दिया इस्तीफा, सीएम बोले- सब ठीक कर दूंगा

Please log in or register to like posts.
News
कर्नाटक: BSP के एन महेश ने दिया इस्तीफा, सीएम बोले- सब ठीक कर दूंगा

कर्नाटक: BSP के एन महेश ने दिया इस्तीफा, सीएम बोले- सब ठीक कर दूंगा

कर्नाटक की जनता दल (एस)-कांग्रेस गठबंधन सरकार में कैबिनेट से बहुजन समाज पार्टी के एकमात्र मंत्री एन महेश ने इस्तीफा दे दिया है. इस्तीफे के पीछे निजी कारणों का हवाला दिया गया है. वहीं महेश का कहना है कि उनका सर्मथन कर्नाटक में सत्ता में मौजूद गठबंधन के लिए जारी रहेगा.एन महेश के इस्तीफे के बाद कर्नाटक सीएम एचडी कुमारस्वामी का कहना है कि यह उनका और पार्टी का आंतरिक फैसला है. मुझे नहीं पता कि उन्होंने इस तरह का फैसला क्यों लिया है. लेकिन मैं उनके साथ संपर्क में हूं, मैं इस मसले को जल्द ही हल करूंगा.

That is their inner resolution by their celebration. I do not know why he has taken that sort of resolution. But I’m involved with them, I’ll kind it out: #Karnataka CM HD Kumaraswamy on BSP Minister N Mahesh’s resignation from Karnataka cupboard. pic.twitter.com/LsP7ubOaBX
— ANI (@ANI) October 11, 2018
बता दें कि एन महेश का इस्तीफा ऐसे वक्त आया है जब मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव सिर पर हैं और बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस के साथ इन राज्यों में चुनावी गठबंधन करने से इनकार कर दिया है. मायावती कांग्रेस से गठबंधन किए बगैर अपने अलग उम्मीदवार मैदान में उतारने की घोषणा कर चुकी है.

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *