सुल्तान जोहोर कप हॉकी: ब्रिटेन से हारकर भी फाइनल में पहुंचा भारत

Please log in or register to like posts.
News
Johor Cup Hockey 2018: भारतीय टीम की लगातार तीसरी जीत

सुल्तान जोहोर कप हॉकी: ब्रिटेन से हारकर भी फाइनल में पहुंचा भारत

सुल्तान जोहोर कप में भारतीय टीम को शुक्रवार को पहली बार हार का सामना करना पड़ा.  फाइनल में पहले ही जगह बना चुकी भारतीय जूनियर पुरूष हॉकी टीम को आखिरी लीग मैच में ब्रिटेन ने 3 -2 से हरा दिया जो इस टूर्नामेंट में भारत की पहली हार थी. टूर्नामेंट में लगातार चार जीत दर्ज कर चुकी भारतीय टीम 12 अंक लेकर फाइनल में प्रवेश कर चुकी है. 

The Indian Junior Men’s Hockey Team conceded a 2-Three defeat in opposition to Great Britain of their final pool-stage match of the eighth Sultan of Johor Cup 2018 on 12th October 2018. Here are some images from the match:
ALBUM: https://t.co/2uVZ69AeyX#IndiaKaGame pic.twitter.com/or1US9IDFC— Hockey India (@TheHockeyIndia) October 12, 2018
 ब्रिटेन दूसरे स्थान पर है जिसके पांच मैचों में 10 अंक हैं.  मनदीप मोर की अगुवाई में भारतीयों ने आक्रामक शुरूआत की और पांचवें मिनट में दो पेनल्टी कॉर्नर बनाए. विष्णुकांत सिंह ने दूसरे प्रयास में गोल दागा.  हालांकि अगले ही मिनट ब्रिटेन के लिये कैमरून गोल्डन ने बराबरी का गोल दाग दिया.दूसरे क्वार्टर में भी भारत का दबदबा रहा और शिलानंद लाकड़ा ने 20वें मिनट में गोल करके भारत को 2 . 1 से बढत दिला दी. लेकिन तीसरे क्वार्टर में ब्रिटेन ने दबाव बनाना शुरू किया. भारत ने दो पेनल्टी कॉर्नर गंवाए. स्टुअर्ट रूशमेरे ने 39वें मिनट में ब्रिटेन के लिये बराबरी का गोल किया.ब्रिटेन ने 51वें मिनट में कप्तान एडवर्ड की के गोल के दम पर बढत बनाई और भारत को बराबरी का गोल नहीं करने दिया. अब फाइनल मुकाबला शनिवार को खेला जाएगा.(इनपुट – भाषा)

Reactions

0
0
0
0
0
0
Already reacted for this post.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *